Thursday, April 19, 2012

Happy Birth Day BHAii ( Daa )

एक शब्द एक अल्फाज़, जो है दिल के बहुत पास,
एक हल्का सा प्यारा सा कोई एहसास
है मेरे लिए जो सच में बहुत ही खास.....

वो डांट वो फटकार, वो लडाइयां और हाकी की मार
है घुस्से का भंडार, पर करता मुझसे बहुत प्यार
मेरी सारी गलतियों को माफ़ करता हर बार
ऐसा है मेरा भाई, मेरे जीवन का तीसरा प्यार.....

वो छेड़ना और परेशां करना, रखना मेरे कई सारे नाम
उठाता मेरे सारे नखरे और सारे झंझट तमाम
हमेशा हूँ उसके लिए खास, कभी ना होऊंगा आम (  not mango aam = common, bcz in another words i would love to be AAM= mango for him, HE loves mango a llootttt. Right dada )
वो प्यार से उसका हर बार कहना तू साला झंडू बाम.....


मेरी अच्छाई मेरी बुराई सब है उसके लीये सामान
ना मेरा उसके बिना और न उसका मेरे बिना चले कोई काम
वो अगर साथ हो तो लगे सब कुछ आसान
बस हर बार असा लगे जैसे जिन्दगी है आराम ...

नए नए तरीके से करना उसको परेशान
उलटे सीधे काम करके करना उसको हैरान
first fight, first bike या करना हो थोड़े cash का इंतज़ाम  ;)
i knw he'll be there, bcz उसको अच लगता है ये काम  ( i think ;) )

जो रहता है हर पल एक छत्र छाया के सामान
है तो दादा पर रखा है छोटे पापा उसका नाम
घर का वो मुखिया करे दादा जी जैसे काम
रहेगा हर पल साथ मेरे पूरी जिंदगी तमाम
रहता है उसका पहरा चाहे सुबह हो या शाम



This one is for you DAA... ( Wish you a very happy birth day )

8 comments:

  1. Thank you so much for dedicating the poem on my birthday. It's really an amazing gift!

    Haan... AAM to aacha lagta hai yaar - hi hi hi!!

    Luv,
    Dada

    ReplyDelete
    Replies
    1. HE HE HE :D

      I know isliye to likha tha. BTW poem to bahut pahle likh li thi par i just wanted it to publish on your BD as a gift. :)

      Gift pasand aya ho to mera is baar ka Bill maaf kar de ;)
      HEEEEEE :D

      Delete
  2. Buhut Bahut khoobsurat, Nice way to greet to some one special like vishu.....

    ReplyDelete